Cancer से बचाव के लिए गोमूत्र पीने के फायदे….

Hello friends, 

आज हम इस Blog में पढ़ने वाले हैं कि Cancer से कैसे बचा जा सकता है। ओर दोस्तों आपको यह Blog अच्छा लगे तो आप हमे Comment box आप की राय लिख के बता सकते हैं। 


<!– –>

कैंसर का उपाय आयुर्वेद भारत में पृथ्वी पर मनुष्यों के लिए आता है, जबकि एलोपैथी प्रणाली वैदिक है। आयुर्वेद के आधार पर भारत में कुछ प्रकृति है जो घातक विकारों को ठीक करने के लिए संभव है।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित होने की खबरों का सामना कर रहे हैं। जब इस तरह के अमीर लोग फिटनेस का ध्यान रख सकते हैं और अपने पेट में कैंसर लेने के लिए बहुत सारे खाने-पीने का सामान ले सकते हैं, तो आम आदमी अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख सकता है। कुछ वर्षों के लिए पर्याप्त धन है, इसलिए उनके लिए कैंसर से छुटकारा पाने के लिए पर्याप्त समय है।


<!– –>

आज हम इस लेख का उपयोग करके भारत में कैंसर के इलाज के बारे में जानेंगे।

कैंसर का इलाज

आयुर्वेद में कई बीमारियों के इलाज के बारे में जाना जाता है। कई वैज्ञानिकों ने यह भी दावा किया है कि गोमूत्र, फेफड़े, किडनी, त्वचा के कैंसर का भी इलाज किया जा सकता है। इस शोध से जुड़े कुछ सदस्यों का कहना है कि कीमोथेरेपी से स्वस्थ कोशिकाओं को भी नुकसान होता है, जबकि गोमूत्र कोकीन को तोड़ देता है।

गायों की संरचना क्या है?

गौमूत्र में कैल्शियम, लोहा, फास्फोरस, पोटेशियम, कार्बोनिक एसिड, नाइट्रोजन, मैंगनीज, सल्फर, अमोनिया, फॉस्फेट, यूरिया, अमीनो एसिड एंजाइम, यूरिक एसिड, साइटोकिन और लैक्टोज शामिल हैं। गोमूत्र में 95% पानी में 2.5 पेटेंट यूरिया, मिनरल, 2.5% एंग्लो, हार्मोन और 24 प्रकार के सोडम मौजूद होते हैं।


<!– –>

कैंसर के उपाय

गोमूत्र में औषधीय गुण ,गोमूत्र में रोगाणुरोधी होता है ।जो ई कोलाई, साल्मोनेला टाइफी, प्रोटीस वुल्गैरिस, एस ओरियस, बैसिलस सेरेस और स्टेफिलोकोकस एपिडर्मिस जैसे रोगन के लिए प्रतिरोधी है।

नींबू के रस और नींबू के रस से गेज एंजाइम अधिक प्रभावी होंगे।

गोमूत्र का एक फायदा यह भी है, लेकिन इसकी प्रकृति एंटीसेप्टिक है। दूसरी ओर, वह एक गाछ फेंककर जल्दी से भर जाता है।

गोमूत्र शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है और कई प्रकार की बीमारियों से लड़ने में सक्षम है।


<!– –>

बायोएन्हेंसर का अर्थ है कि एक ऐसी वस्तु जो एक साथ मिलाने पर किसी अन्य पदार्थ की दक्षता बढ़ाने में सक्षम हो। जैसे दूध और हड्डी। आयुर्वेद में, गोमूत्र को एकमात्र पशु उत्पादन कहा जाता है।

यह कैंसर का सहारा है

यह एक बहुत प्रभावी और सस्ता नुस्खा है जिसका उपयोग हर कोई कर सकता है यदि आप कैंसर से बचने के लिए हर दिन एक नाली बनाने का फैसला करते हैं, साथ ही साथ कई प्रकार की बीमारियों का भी। बाजार में कई कंपनियां गोमुत्रक पैक द्वारा बेची जाती हैं। यह शुद्ध है इसलिए आप इसका उपयोग कर सकते हैं।


<!– –>

आप इस लेख को से पढ़ रहे हैं। इस लेख को कॉपी करने से पहले, हमें हमारी लिखित स्वीकृति की आवश्यकता है। यदि आप इस लेख को पसंद करते हैं, तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। लेख पढ़ने के लिए धन्यवाद।

दोस्तों, लेख पढ़ने में मज़ा आ रहा है? बस कुछ इसी तरह जानने के लिए और लेख को अधिकतम साझा करने के लिए हमारा समर्थन करते रहें।

दोस्तों ओर भी अधिक जानकारी के लिए आप हमारे नीचे दिए गए लेख पढ़े 


<!– –>

https://motivationpedia.com/how-to-success/


<!– –>

https://motivationpedia.com/पेटागोनिया-चिली-में-संगम/


<!– –>

https://motivationpedia.com/meditation-कैसे-करते-हैं-और-फायदा-कै/

motivationpedia.com/खुद-को-कमज़ोर-समझना-ही-सबसे/


<!– –>

https://motivationpedia.com/सर्दी-में-मुगंफली-खानें-क/

Responses

Your email address will not be published.

+